आमिर खान की बेटी ने पार की हदें, सबके सामने ही बॉयफ्रेंड के साथ..

इरा खान नुपुर शिखर : आमिर खान की बेटी ने डेटिंग के बाद बॉयफ्रेंड नुपुर शिखर के साथ सगाई कर ली है। दोनों ने एक इवेंट में सगाई की, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

Ira Khan Engagement: आमिर खान की लाडली की हो गई सगाई, लिव इन में रहने के बाद BF ने पहनाई अंगूठी तो आइरा ने कर दिया Lip Lock

आमिर खान बेटी सगाई: बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान की बेटी इरा खान अपनी निजी जिंदगी और क्यूट तस्वीरों पर छाई रहती हैं। अब इस स्टार बेटी ने अपने बॉयफ्रेंड और लिव-इन पार्टनर नुपुर शिखर के साथ सगाई कर ली है। इस सगाई का एक वीडियो इरा खान ने इंस्टाग्राम पर फैंस के साथ शेयर किया है, जो तेजी से वायरल हो रहा है।

https://www.instagram.com/p/Ci0Vppej6Z4/

इरा खान नुपुर शिकरे सगाई

आमिर खान की बेटी ने अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड नुपुर शिखर से सगाई कर ली है। इरा ने खुद वीडियो शेयर कर अपनी सगाई की घोषणा की है। वीडियो में नूपुर घुटनों के बल बैठकर उन्हें प्रपोज करती नजर आ रही हैं। इरा और नुपुर (Ira Khan Nupur Video) का ये वीडियो वायरल हो रहा है. आपको बता दें कि इरा साल 2020 से नूपुर को डेट कर रही हैं। नुपुर एक फिटनेस ट्रेनर हैं। दोनों की जोड़ी फैंस को काफी पसंद आ रही है.

Aamir Khan's daughter Ira Khan's viral video with boyfriend Nupur Shikhare  hits internet, enjoys life with loved ones - Watch | People News | Zee News

यह एक रोमांटिक सगाई वीडियो है

वीडियो में देखा जा सकता है कि नूपुर ने एक शो में इरा को प्रपोज किया है. वीडियो में वो गर्लफ्रेंड इरा की तरफ चल रहे हैं. नूपुर इरा को अंगूठी पहनाती है। नूपुर ने इरा को घुटनों के बल बैठकर प्रपोज किया। जिसके बाद दोनों ‘हां’ कहते हैं। इस खास पल को शेयर करते हुए इरा ने लिखा- ‘पोपाए- उन्होंने हां कह दिया। इरा- हां मैंने कहा हां।

ऐसी प्रतिक्रियाएं मिल रही हैं

गौरतलब है कि बॉलीवुड में कदम रखे बिना ही इरा खान सोशल मीडिया स्टार बन चुकी हैं। स्टार किड सोशल मीडिया पर फैन्स से जुड़ी हुई हैं। इरा खान के इस खास वीडियो पर फैंस के साथ-साथ कई सेलेब्स भी खूब प्यार बरसा रहे हैं. इरा के इस पोस्ट पर एक्ट्रेस फातिमा सना शेख ने लिखा- ये सबसे प्यारी चीज है जो मैंने देखी है। उफ्फ नुपुर शिकरे बहुत फिल्मी उफ्फ। वहीं सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर ने लिखा- ओएमजी मुबारक।

Leave a Comment