Sapna Choudhary अकेले में कर रही थी ये काम, पति ने बना लिया वीडियो..

Sapna Choudhary Viral Video: हरियाणवी डांसर सपना चौधरी अपने देसी अंदाज के लिए देशभर में मशहूर हो गई हैं. सपना चौधरी को आज भी असल जिंदगी में सादा जीवन पसंद है और यह हसीना बिना किसी ग्लैमर या गर्व के घर में सादा जीवन जीती है। सपना चौधरी का ऐसा ही एक वीडियो सामने आया है जो इस बात को साबित करता है. हालांकि आपको बता दें कि सपना चौधरी का यह कोई नया नहीं बल्कि पुराना वीडियो है, जिसे उनके फैंस अब देखना काफी पसंद कर रहे हैं और ऐसे में यह अब खूब वायरल हो रहा है.

Sapna Choudhary Video: पोछा लगा रही थीं सपना चौधरी, पति ने बना लिया ऐसा वीडियो

घर में सफाया कर रही हैं सपना चौधरी

सामने आए इस वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि यह महिला अपने घर की सफाई करती नजर आ रही है. सपना घर में झाड़ू लगा रही हैं और दिलचस्प बात यह है कि इस दौरान टीवी में उनका ही गाना बज रहा है. माना जा रहा है कि सपना का ये वीडियो उनके पति ने रिकॉर्ड किया है. सपना को जैसे ही पता चला कि उनका वीडियो मोबाइल पर बन रहा है तो वह भी मुस्कुराती और पोज देती नजर आईं.

सपना चौधरी करियर

आपको बता दें कि सपना चौधरी ने जहां अपने घर चलाने के लिए देहाती मंच से अपने करियर की शुरुआत की थी, वहीं अब सपना चंद घंटों के लिए लाखों रुपए चार्ज करती हैं। इसके साथ ही सपना चौधरी एलीट फंक्शन और तमाम बड़े इवेंट्स का हिस्सा बन जाती हैं.

म्यूजिक वीडियो के लिए इतने लाख लगते हैं

सपना चौधरी सिर्फ स्टेज शो के लिए ही नहीं बल्कि एक म्यूजिक वीडियो के लिए भी लाखों में मोटी फीस लेती हैं। एक अनुमान के मुताबिक वह एक गाने के लिए 50 लाख तक लेती हैं। वहीं सपना का हर गाना जबरदस्त हिट रहता है.

Leave a Comment