भाई के साथ से’क्स करती पकड़ी गयी, करन ने खोला बीवी का काला सच

टेलीविजन अभिनेता करण मेहरा ने एक बार फिर अपने साक्षात्कार से सुर्खियां बटोरीं, जिसमें उन्होंने खुलासा किया कि उनकी पत्नी निशा रावल का 2015 में अफेयर था।

लोकप्रिय टेलीविजन अभिनेता, करण मेहरा, जिन्होंने धारावाहिक ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में ‘नैतिक’ की भूमिका निभाई, एक घरेलू नाम बन गया। उनकी पत्नी निशा रावल ने उनके खिलाफ घरेलू हिंसा का मामला दर्ज कराया था। जबकि करण ने सभी आरोपों से इनकार किया था. इसके साथ ही निशा रावल ने अपने पति पर एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर का भी आरोप लगाया था। हालांकि, अब अपने नए इंटरव्यू में करण ने कहा कि उनकी जगह निशा का 2015 में अफेयर चल रहा था। इसके साथ ही करण ने निशा द्वारा मांगे गए गुजारा भत्ता के बारे में भी बात की।

करण मेहरा नवीनतम साक्षात्कार: एक साक्षात्कार में, करण मेहरा ने कहा कि, उनका कभी किसी के साथ संबंध नहीं था’, उन्होंने कहा, ‘उनकी पत्नी का 2015 में विवाहेतर संबंध था जो 2016 तक चला’। करण ने यह भी कहा कि ‘निशा रावल के भाई रोहित सेठिया ने भी उनसे हाथ जोड़कर अनुरोध किया कि उनकी बहन को उनकी बड़ी गलती के लिए माफ कर दें।’ उन्होंने आगे कहा, ‘जिसके बाद मैंने उन्हें माफ कर दिया। मैंने सब कुछ किया। यह रोहित सेठिया मेरे सामने खड़ा था और मुझसे माफी मांग रहा था कि मेरी बहन की जिंदगी खराब हो जाएगी, उसने गलती की है, मेरी और मेरी मां का सम्मान क्या होगा’।

पत्नी निशा रावल पर करण मेहरा: इसी इंटरव्यू में करण मेहरा ने गुजारा भत्ता के बारे में कहा, ‘निशा रावल ने एक बहुत बड़ा गुजारा भत्ता मांगा था, जिसमें कोई भी लगभग 50 बच्चों की परवरिश कर सकता है। उन्होंने कहा, ‘कविश को इतने पैसों की जरूरत है, जिसमें 50 बच्चे पैदा होंगे। इतना पैसा चाहिए। मुझे दे दो मैं अपना ख्याल रखूंगा। मुझे इतने पैसे देने की जरूरत नहीं है। और मैं आपको पैसे क्यों दूं? क्यों? उसकी देखभाल करने के लिए? ऐसे व्यक्ति के साथ बच्चा बिल्कुल भी सुरक्षित नहीं होता है।

Leave a Comment