तीसरी बार मोदी सरकार, अबकी बार 400 पार’, लोकसभा चुनाव के लिए भाजपा का नया नारा

 

बैठक में राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा को लेकर भी विस्तार से रणनीति बनाई गई है । प्राण प्रतिष्ठा समारोह के बाद भी राम मंदिर पर 25 जनवरी से 25 मार्च तक मेगा अभियान चलाया जाएगा है । राम मंदिर जाने के इच्छुक लोगों की मदद के पार्टी हरसंभव प्रयास भी करेगी। सभी कार्यकर्ताओं को राम मंदिर से जुड़े सभी आयोजनों में भी हिस्सा लेने के निर्देश जारी किए गए हैं।

लोकसभा चुनाव की तैयारियों को लेकर भी मंगलवार को भाजपा की अहम बैठक हुई है । इस दौरान पार्टी ने भाजपा कार्यकर्ताओं को नया नारा दिया ‘तीसरी बार मोदी सरकार, अबकी बार 400 पार’ है ।

सूत्रों के अनुसार, हर लोकसभा क्षेत्र के लिए जल्द ही नए पदाधिकारियों की घोषणा की जाएगी। बैठक में राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा को लेकर भी विस्तार से रणनीति बनाई गई है । प्राण प्रतिष्ठा समारोह के बाद राम मंदिर पर 25 जनवरी से 25 मार्च तक ही मेगा अभियान चलाया जाएगा।

दर्शनों के लिए करें मदद

राम मंदिर जाने के इच्छुक लोगों की मदद के पार्टी हरसंभव प्रयास भी करेगी। सभी कार्यकर्ताओं को राम मंदिर से जुड़े सभी आयोजनों में ही हिस्सा लेने के निर्देश जारी किए गए हैं। इसके अलावा बूथ कार्यकर्ताओं से कहा गया है कि वे उन लोगों से संपर्क भी करें है और उनकी सहायता करें, जो राम मंदिर के दर्शन करना चाहते हैं।

सूत्रों ने कहा कि जल्द ही प्रधानमंत्री, गृह मंत्री, रक्षा मंत्री और भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा के दौरे लोकसभा क्षेत्रों में भी शुरू होंगे। गुरुवार को हुई बैठक में करीब 150 पार्टी पदाधिकारी में भी मौजूद थे।

Scroll to Top