पीएम मोदी के नेतृत्व में कांग्रेस युग का हुआ अंत, साथ बताई ये बड़ी बाते..

 

पूर्व प्रधानमंत्री और जद एस के राष्ट्रीय अध्यक्ष एचडी देवेगौड़ा ने कहा है कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में उनकी पार्टी कर्नाटक में कांग्रेस युग का अंत देखने के लिए काफी प्रतिबद्ध है। उन्होंने कहा कि वह राजग को हराने का सपना लिए ये सब कर रहे हैं। वह राज्य की 20 संसदीय सीटें जीतना चाहते हैं। एक तरफ तो पीएम मोदी श्रीराम का नाम भी जप रहे थे ।

क्या कुछ बोले है एचडी देवेगौड़ा?

देवेगौड़ा ने शुक्रवार को एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में हिंदू कार्यकर्ताओं के खिलाफ कर्नाटक सरकार की कार्रवाई पर कई सारे सवालों का जवाब देते हुए कहा कि वह राजग को हराने का सपना लिए ये सब कर रहे हैं। वह राज्य की 20 संसदीय सीटें जीतना चाहते हैं। एक तरफ तो पीएम मोदी श्रीराम का नाम जप रहे हैं। और वह उपवास कर रहे हैं और सरयू नदी में स्नान कर रहे हैं, जबकि कांग्रेस सीएम सिद्दरमैया को अपना राम मानते हुए 20 संसदीय सीटें जीतना भी चाहती है।

सीटों के बंटवारे का सवाल ही नहीं’

उन्होंने कहा कि राज्य में यह होना संभव नहीं है की , इस बार पीएम मोदी के नेतृत्व में हम और भी ज्यादा सीटें जीतेंगे, जिसकी किसी ने उम्मीद भी नहीं की होग । जनता बहुमत देगी। यहां सीटों के बंटवारे का सवाल के लिए कोई भी नहीं उठ रहा है

उन्होंने कहा कि हम कांग्रेस को हराना चाहते हैं और इस संबंध में किसी बहस की गुंजाइश ही नहीं है। सीटों का बंटवारा बाद में देखा जाएगा तो , कांग्रेस और आइएनडीआइए ने देवेगौड़ा को नीचा दिखाया है,और जबकि हमने देश पर शासन करते हुए पंथनिरपेक्षता के आदर्शों को कभी कुछ नहीं समझौता है ।

Scroll to Top