विकसित भारत संकल्प यात्रा में लाभार्थियों के कार्यक्रम में पीएम मोदी का जोरदार भाषण

वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए ही विकसित भारत संकल्प यात्रा को संबोधित करते हुए मोदी ने कहा कि यात्रा का सबसे बड़ा उद्देश्य यह है की सुनिश्चित करना है कि सरकारी योजनाओं का कोई भी सही लाभार्थी छूट न जाए।पीएम मोदी ने कहाविकसित भारत संकल्प यात्रा गरीबों के स्वास्थ्य के लिए वरदान साबित हो रही है।इस मौके पर उन्होंने कहादेश ही नहीं दुनिया में मोदी की गारंटी की चर्चा है।

देश ही नहीं दुनिया में हो रही है ‘मोदी की गारंटी’ की हो रही है

यह देखते हुए कि “मोदी की गारंटी का वाहन” देश के हर कोने तक पहुंच जा रहा है, प्रधानमंत्री ने कहा कि किसने सोचा था कि अधिकारी और राजनेता गांवों और देश के हर कोने में लोगों के दरवाजे पर ही आएंगे। उन्होंने कहा, “देश ही नहीं दुनिया में ‘मोदी की गारंटी’ की चर्चा हो रही है।

कार्यक्रम के दौरान पीएम ने लाभार्थियों से की बातचीत

कार्यक्रम के दौरान मोदी ने उन लाभार्थियों से भी बातचीत की जिन्होंने सरकार की पहल की सराहना की हुआ है । पिछले साल 15 नवंबर को लॉन्च होने के बाद से, मोदी ने पूरे देश में विकसित भारत संकल्प यात्रा के लाभार्थियों के साथ नियमित रूप से बातचीत की है। यह यात्रा देश भर में सरकार की प्रमुख योजनाओं की सुनिश्चित करने के उद्देश्य से की जा रही है ताकि यह सुनिश्चित किया जा सके कि इन योजनाओं का लाभ सभी लक्षित लाभार्थियों तक समयबद्ध तरीके से पहुंचे है या नहीं ।

Scroll to Top